क्यों हो रहा है #लव जिहाद” ट्विटर पर ट्रेंड

हाल ही में एक बार फिर से ट्विटर पर लव जिहाद ट्रेंडिंग पर है। क्योंकि भारत की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से लव जिहाद का केस सामने आया है जो कि 5 से 6 महीने पुराना है। एक मुस्लिम लड़के आफताब ने अपनी हिंदू प्रेमिका श्रद्धा को मारकर 35 टुकड़े कर दिए और उसे अलग-अलग जगह पर फेंक दिया। यह जानकारी जैसे ही लोगों को पता चली तो रविवार को ट्विटर पर ऐसे ट्रेंड कर दिया गया।

लिव इन रिलेशन में रह रहे थे आफताब और श्रद्धा

श्रद्धा और आफताब दिल्ली में एक कॉल सेंटर में काम कर रहे थे जहां पर उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया और दोनों कई समय से साथ में रह रहे थे। जब श्रद्धा ने अपने परिवार के सामने अपने रिलेशनशिप की बात रखी तो उसके परिवार ने इसका विरोध किया जिसके कारण श्रद्धा ने मुंबई छोड़ दिया और दोनों दिल्ली में आकर रहने लगे।

क्यो मारा आफताब ने श्रद्धा ने

आफताब और श्रद्धा को लेकर कई तरह की कहानियां सामने आ रही है। आफताब और श्रद्धा को लेकर कई तरह की कहानियां सामने आ रही है। भाई लोगों द्वारा यह कहा जा रहा है कि माता-पिता के विरोध के कारण आफताब ने श्रद्धा को मार डाला। कुछ यह भी कहानी सामने आ रही है कि श्रद्धा आफताब पर शादी का जो डाल रही थी जिसके कारण आफताब ने ऐसा कांड किया।

वहीं कहीं लोग यह भी बोल रहे हैं कि जब दोनों एक साथ रहते थे तो दोनों के बीच में काफी ज्यादा विवाद होते थे जिसके कारण आपका आपने ऐसा किया।

आफताब ने हिंदू लड़की श्रद्धा के किए 35 टुकड़े

आता में श्रद्धा को मारकर उसके 35 टुकड़े किए और अपना घर फेज में रख दिया। उसके बाद हर रोज आफताब उस टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेकता है। हालांकि पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर दिया है और श्रद्धा की केस की जांच की जा रही है।

#लव जिहाद हो रहा है ट्विटर पर ट्रेंड

जैसे ही लोगों को इसके इसके बारे में पता चला। लोगों ने लव जिहाद को ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया है। सभी टि्वटर यूजर्स द्वारा इस कांड पर अलग-अलग टिप्पणियां भी की जा रही है। साथ ही लोगों द्वारा इस केस पर काफी ज्यादा दुख भी जताया जा रहा है।

खाना की धीरे-धीरे पुलिस द्वारा मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है और 5 महीने पुराना यह केस काफी ज्यादा दर्दनाक भी नजर आ रहा है।

RishabhHelpMe

https://RishabhHelpMe.Com Welcome to my blog RishabhHelpMe.Com My name is Rishabh Raj, and I write posts on this blog on things related to blogging, Seo, WordPress and Make Money.

Leave a Comment