करन जौहर ने बताया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का कारण

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जोकि फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी वह अब पोस्टपोन हो गई है। करण जौहर ने इस मूवी की रिलीज डेट 28 अप्रैल 2023 कर दी है। शादी करण जौहर ने इसके पीछे कारण भी बताया है। कई लोग इस फिल्म के पोस्ट ऑन होने का कारण जानना चाहते हैं और आज वह कारण भी सामने आ चुका है।

करण जौहर ने रिलीज डेट पोस्टपोन करने का कारण बताया

दरअसल करण जोहर एक रोमांटिक म्यूजिक का वेट कर रहे हैं जिसके कारण उन्हें यह फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन करनी पड़ रही है। करण जोहर चाहते हैं कि यह एक प्रेम कहानी है इसलिए इसमें एक रोमांटिक सॉन्ग का होना जरूरी है जो कि इस फिल्म को चार-चांद लगा देगा। इसलिए करण जोहर इसमें उस रोमांटिक सॉन्ग को डालने के बाद ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को रिलीज करेंगे।

आलिया भट्ट के बिना नहीं हो सकेगी सॉन्ग की शूटिंग

दरअसल इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल कर रहे हैं और रणवीर सिंह भी इस फिल्म में हीरो का किरदार निभा रहे हैं। इसलिए कोई भी रोमांटिक सॉन्ग बनाने के लिए आलिया का होना जरूरी है। परंतु आलिया अभी Maternity leave पर है जो कि कुछ दिनों में खत्म हो जाएगी। उसके बाद करण जौहर यूरोप में अपने इस रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग करेंगे। और इसके बाद ही फिल्म को रिलीज करेंगे।

कई लोगों ने करण जौहर को दी सलाह

ऐसे कई सूत्रों द्वारा कुछ तथ्य सामने आए हैं कि कई लोगों ने करण जौहर को सलाह भी दी कि वे इस गाने को छोड़कर आगे बढ़े और फरवरी 2023 में ही फिल्म को रिलीज कर दें। परंतु करण को लगता है कि यह गाना इस फिल्म का एक अनिवार्य हिस्सा है। और रॉकी और रानी के रोमांस म्यूजिक के बिना जल्दबाजी में भी फिल्म रिलीज करने के बजाए आलिया भट्ट के काम पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

RishabhHelpMe

https://RishabhHelpMe.Com Welcome to my blog RishabhHelpMe.Com My name is Rishabh Raj, and I write posts on this blog on things related to blogging, Seo, WordPress and Make Money.

Leave a Comment