आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा बोले कि लेंगे फिल्मों से ब्रेक

आमिर खान जिन्हें बॉलीवुड का “मिस्टर परफेक्शनिस्ट”  कहा जाता है, उन्होंने आज तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। परंतु हाल में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा फिल्म से उन्हें जो उम्मीद थी वह पूरी नहीं हो पाई। और इसी बीच आमिर खान ने एक इवेंट में फिल्मों से ब्रेक लेने का एक बड़ा खुलासा किया है।

आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा बोले कि लेंगे फिल्मों से ब्रेक RishabhHelpMe

35 साल बाद अब आमिर खान नहीं करेंगे एक्टिंग

आमिर खान ने 35 साल बाद अपने करियर में पहली बार एक्टिंग से ब्रेक लेने का सोचा है। दिल्ली में हो रहे एक इवेंट में आमिर खान ने इस बात को क्लियर किया है कि वह अब कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं और अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे।

Bollywood motivational dialogues

उन्होंने यह भी कहा है कि करीब डेढ़ सालों तक वे एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहते हैं और अपने फैमिली और बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।

ऐसे तो आमिर खान ने लगभग 3 साल के बाद लाल सिंह चड्ढा के फिल्म से फिर से स्क्रीन पर वापसी की थ,  लेकिन उनकी यह फिल्म फ्लॉप होने के कारण आमिर खान को यह फैसला लेना पड़ा।

आमिर खान नहीं करेंगे चैंपियंस में एक्टिंग

हाल ही में यह भी चर्चा हो रही थी कि स्पेनिश फिल्म चैंपियंस की आ रही रीमेक फिल्म में आमिर खान एक्टिंग करने वाले हैं। परंतु अब उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट से भी हाथ खींच लिया है।

जब आमिर खान अपने बचपन के दोस्त के कार्यक्रम के एक चैट फैशन में दिल्ली आए थे तो उन्होंने अपने फिल्म चैंपियंस को लेकर यह बड़ी जानकारी दी और कहा कि वे केवल चैंपियंस को प्रोड्यूस करेंगे एक्टिंग नहीं करेंगे।

साथ ही में उन्होंने कहा है कि वह करीब डेढ़ सालों तक केवल अपने परिवार, मां और बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। इसके पहले उन्होंने केवल काम पर फोकस किया लेकिन अब उन्हें अपने परिवार पर भी फोकस है।

RishabhHelpMe

https://RishabhHelpMe.Com Welcome to my blog RishabhHelpMe.Com My name is Rishabh Raj, and I write posts on this blog on things related to blogging, Seo, WordPress and Make Money.

Leave a Comment