शाहरुख खान ने दिया अपने जन्मदिन पर पठान फिल्म का टीजर रिलीस करके फैंस को गिफ्ट  

आज 3 नवंबर 2022 को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया शाहरुख खान का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। क्योंकि शाहरुख खान केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है। इनके जन्मदिन पर सभी थियेटर्स में इनकी Iconic फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे” लगाया है। बॉलीवुड के बादशाह अपने जन्मदिन पर अपने फैन के लिए एक और ब्लॉकबस्टर मूवी का टीजर रिलीज किया है।

फ्रांस ने मनाया शाहरुख खान का 57 वा बर्थडे

हमेशा की तरह फैंस ने शाहरुख खान का बर्थडे उनके घर मन्नत में जाकर मनाया है। रात को 12:00 बजे सभी फैन मन्नत के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे और शाहरुख खान ने बाहर आकर अपने फैंस को खुश कर दिया और अपने फैंस के साथ बर्थडे मनाया।

3 साल बाद भारत लौटी प्रियंका चोपड़ा 

हर साल बुर्ज खलीफा भी शाहरुख खान का बर्थडे सेलिब्रेट करता है और इस बार भी लोगों को इंतजार है कि शाहरुख खान के लिए बुर्ज खलीफा पर क्या नाम लिखा जाएगा।

जन्मदिन पर दिया शाहरुख खान ने फैंस को सरप्राइज

जी हां दोस्तों शाहरुख खान ने अपने फैंस को अपनी नई मूवी रिलीज करके सरप्राइस दिया है। आज ही शाहरुख खान ने ट्विटर के माध्यम से अपने फ्रेंड्स के साथ पठान मूवी का टीजर रिलीज करने का Good news दिया है।

इंडिया vs बांग्लादेश मैच के बाद पॉइंट टेबल में हुई अफरा तफरी

ट्विटर पर बादशाह ने ऐलान करते हुए लिखा है कि

“अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, #पठान टीजर आउट हो गया है। 5 जनवरी 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ पठान का जश्न मनाए, हिंदी तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है”।

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को भी टैग किया है। पठान टीजर के लिए फैंस का रिएक्शन काफी अच्छा रहा है।

Leave a Comment